अमित शाह ने उत्तर गुजरात के डीसा में किया रोड शो

bjp president Amit Shah holds roadshow at deesa in gujarat
bjp president Amit Shah holds roadshow at deesa in gujarat

डीसा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को अपने गृह राज्य गुजरात के उत्तरी जिले बनासकांठा के डीसा शहर में एक रोड शो किया।

शाह जो स्वयं भी गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी है तथा वहां अब तक तीन रोड शो कर चुके हैं ने बनासकांठा लोकसभा सीट पर पार्टी के प्रत्याशी और राज्य के मंत्री परबत पटेल के समर्थन में यहां लगभग दो किमी लंबा रोड शो किया।

उनके साथ खुले वाहन में पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा निवर्तमान सांसद हरिभाई चौधरी और गुजरात सरकार के पूर्व मंत्री तथा बनास डेयरी के चेयरमैन शंकर चौधरी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी भी उपस्थित थे।

बनासकांठा और गांधीनगर समेत राज्य की सभी 26 सीटों पर एक साथ 23 अप्रेल को चुनाव होगा। सभी सीटों पर पिछली बार भाजपा ने जीत हासिल की थी। बाद में शाह ने एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और इसके अध्यक्ष राहुल गांधी पर जबरदस्त निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि हार के डर से कांग्रेस अभी से इवीएम का बहाना बनाने लगी है। उन्होंने पार्टी और गांधी पर झूठ बोलने का आरोप भी लगाया। शाह ने दावा किया कि चुनाव के बाद फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बननी तय है।