बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 21 जुलाई को आएंगे जयपुर

BJP president Amit Shah to visit jaipur on july 21
BJP president Amit Shah to visit jaipur on july 21

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने इक्कीस जुलाई को जयपुर आएंगे।

भाजपा प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा ने आज बताया कि शाह 20 एवं 21 जुलाई को जयपुर के नारायण सिंह सर्किल स्थित तोतुका भवन में आयोजित होने वाली प्रदेश कार्यसमिति बैठक के समापन सत्र में शामिल होने के लिए जयपुर आएंगे।

शर्मा ने बताया कि शाह का समापन सत्र में उद्बोधन होगा। उन्होंने कहा कि उनके जयपुर आने के कार्यक्रम से पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश का संचार हुआ है और भाजपा राजस्थान के कार्यकर्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का तहेदिल से स्वागत करने को तैयार हैं।

उन्होंने बताया कि शाह के जयपुर आने के मद्देनजर हवाई अड्डे से कार्यसमिति बैठक स्थल तोतुका भवन तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, शाह, प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे एवं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी के करीब पांच सौ कटाउट्स लगाए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि शाह के एयरपोर्ट से सभा स्थल तक आने के दौरान भाजपा महिला मोर्चा, भारतीय जनता युवा मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, ओबीसी मोर्चा एवं अन्य मोर्चों सहित जयपुर शहर एवं जयपुर देहात के सभी विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह पर स्वागत किया जाएगा, इसके लिए पन्द्रह मंच बनाए जाएंगे। साथ ही एयरपोर्ट से बैठक स्थल तक युवा मोर्चा के पांच हजार कार्यकर्ता मोटर साईकिल रैली के माध्यम से शाह की अगुवानी करेंगे।

शर्मा ने बताया कि बैठक की तैयारियों को लेकर भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर व्यवस्था प्रमुखों की बैठक भी ली गई। उन्होंने बताया कि शाह के आगमन एवं प्रदेश कार्यसमिति बैठक के सफल संचालन के लिए विभिन्न समितियां गठित की गई है।