मुख्यमंत्री गहलोत वर्चुअल, इनको वोट भी वर्चुअल ही मिलेंगे : सतीश पूनियां

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार वर्चुअल है, मुख्यमंत्री वर्चुअल हैं, आगामी चुनाव में इनको वोट भी वर्चुअल ही मिलेंगे

डॉ. पूनियां ने मंगलवार को कहा कि गहलोत पिछले लगभग डेढ़ साल से अपने निवास से मुख्यमंत्री दफ्तर नहीं गये, और ना ही राज्य में कहीं दौरे पर गये, ना जनता से मिले, ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इनको राज्य की जनता की बिल्कुल चिंता नहीं है।

उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री तो वर्चुअली सरकार चला ही रहे हैं, लेकिन इनके प्रभारी मंत्रियों ने भी जनता से पूरी तरह दूरी बना रखी है, कोरोनाकाल में भी इनका एक भी मंत्री जनता की सुध लेने नहीं पहुंचा, तो यह स्पष्ट है कि जब राजा ही प्रजा के हाल नहीं पूछ रहा तो मंत्री भी क्यों पूछे, इस ढर्रे पर सरकार चल रही है।

डॉ. पूनियां का कहना है कि, कोविड से संक्रमित होने के बाद स्वस्थ्य होकर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी इत्यादि मुख्यमंत्रियों ने अपने-अपने राज्य के दौरे किए, जनता से लगातार संपर्क में रहे, अस्पतालों की व्यवस्थायें मजबूत की, जमीन पर कार्य किया, लेकिन मुख्यमंत्री गहलोत केवल वर्चुअल तरीके से ही सरकार चला रहे हैं, जिससे वादे पूरे नहीं होने से प्रदेश की जनता में आक्रोश है।