मोदी के समावेशी विकास के विजन से हो रहा है एक सशक्त एवं नए भारत का निर्माण : पूनियां

जयपुर। राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक आत्मनिर्भर भारत के लिए समावेशी विकास के विज़न से एक सशक्त एवं नए भारत का निर्माण हो रहा है।

डा पूनियां ने मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री एवं देश के प्रधानमंत्री के रूप में 20 वर्ष की जन सेवा यात्रा पूर्ण होने पर आज यह बात कही। उन्होंने कहा कि मोदी ने सेवा और समर्पण के साथ सुशासन का 20 साल पूरा किया है, जो सात अक्टूबर 2001 को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शुरू हुआ था। एक आत्मनिर्भर भारत के लिए समावेशी विकास के उनके विज़न से एक सशक्त व नए भारत का निर्माण हो रहा है।

इसके बाद डॉ. पूनियां ने जयपुर की एक बूथ समिति के साथ प्रधानमंत्री को जनप्रतिनिधि के रूप में 20 वर्ष पूर्ण करने पर पोस्टकार्ड लिखकर बधाई संदेश भेजा। उन्होंने लिखा कि आज आपके राजनैतिक जीवन के यशस्वी 20 वर्ष पूर्ण होने पर हार्दिक अभिनन्दन। आपके द्वारा गुजरात में मुख्यमंत्री नाते तथा प्रधानमंत्री के नाते देश के नेतृत्व के सात वर्षों में किए गए बुनियादी विकास एवं वैचारिक मूल्यों के समाधान के लिए आभार।

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने भी बधाई देते हुए कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधान सेवक के रूप में उनकी 20 वर्षों की गौरवमयी जनसेवा की यात्रा में राष्ट्र प्रगति के पथ पर अग्रसर है। राठौड़ ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में प्रत्येक देशवासी का आत्मनिर्भर भारत का सपना शीघ्र पूरा होगा।