केक प्रकरण में bjp का डेमेज कंट्रोल, ढाका ने खुदको बताया निर्दोष

mount abu, bjp, chandrashekhar
bjp organisation mahamantri chandrashekhar mishra celebrating birthday of ajay dhaka in mount abu

सबगुरु न्यूज-सिरोही/आबूरोड। भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर मिश्र के द्वारा चोरी के प्रकरण के मामले में जमानत पर चल रहे अजय ढाका के जन्मदिन पर कथित रूप से केक काटने के मामले में भाजपा ने डेमेज कंट्रोल की कवायद शुरू की है।

कोंग्रेस के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए ओबीसी मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष अजय ढाका ने बताया कि उनके जन्मदिन पर माउंट आबू मे दोस्तों के साथ केक काट रहा था, तभी भाजपा के पदाधिकारी वहां से जा रहे थे। उन्होंने अपने जन्मदिन होने की बात उनसे कही तो उन्होंने मुझे शुभकामनाएं देते हुए मेरा मुंह मीठा कराया।

उन्होंने दावा किया कि इस मामले को कुछ कांग्रेसियों एवं विपक्षियों ने मुझे कोयला चोरी का दोषी बताया जो सरासर गलत है । ढाका ने बताया कि यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है तथा फैक्ट्री किसी अन्य ब्यक्त्ति्को किराए पर दी हुई थी और इसका मालिकाना हक भी उसका नही है। उसके द्वारा  27 नवम्बर 2011 से  26 नवम्बर 2013 तक 2 वर्ष के लिए यह फैक्ट्री किराए पर ली गई थी। जिसका वह 15 हजार 500 रुपये प्रतिमाह किराया अदा करता था।
उसने बताया कि उसके बाद यह फैक्टरी मई 2015 में एक अन्य व्यक्ति ने किराए पर ले रखी थी। वही इसका संचालन कर रहा था। घटना के दिन वह अपने निजी कार्य के लिए नए किरायेदार से मिलने उस फैक्टरी पर गया था। उसी दौरान पुलिस ने दबिश दी। जहां से संदेह की दृष्टि से उसे गिरफ्तार किया गया था। जांच के दौरान उसने पुलिस को बताया गया कि उक्त फैक्ट्री का किराएदार कोई और है। इसके बाद न्यायालय द्वारा उसकी जमानत हो गई। इस प्रकरण से उसका कोई लेना देना नहीं है। उसे उस समय राजनीतिक मोहरा बनाकर टारगेट किया गया था तथा उक्त प्रकरण न्यायलाय में विचाराधीन है।
ढाका ने दावा किया कि वह राष्ट्रीय विचारधारा वाली भाजपा पार्टी का कर्मठ एवं सच्चा सिपाही है। कांग्रेस उनके भाजपा से जुड़ने से छटपटा रही है। कांग्रेस अन्य पिछड़ा वर्ग की जातियों में अपना जनाधार खो चुकी है इसलिए मेरे जैसे पार्टी के छोटे से कार्यकर्ता को दोषी एवं कलंकित बताकर अपनी भड़ास निकाल रही है।
उसने आरोप लगाया कि  कांग्रेस जनता के सुख-दुख में शामिल होना भूल चुकी है और अपना जनाधार खो चुकी है। अतः कांग्रेस सिर्फ यह याद रखी है कि किसका जन्मदिन है वहा कौन-कौन लोग खुशी में शामिल है और उन्हें खराब कैसे किया जाए । जबकि भाजपा के शीर्ष पदाधिकारी जनता एवं कार्यकर्ताओं के सुख-दुख में साथ खड़े रहते हैं तथा उन्हें केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से जोड़ने का कार्य कर रहे हैं।
परिणाम स्वरुप कांग्रेसियों में कुंठा व्याप्त हो गई है एवं संकुचित मानसिकता से ग्रसित कांग्रेसी भाजपा के मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता की खुशी के पल में भी बुराई ढूंढती फिर रही है। जिसका आने वाले समय में अन्य पिछड़ा वर्ग की सभी जातियां द्वारा मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के युवा एवं छात्र संगठनों ने गुरुवार को प्रेस नोट जारी करके माउंट आबू में कोयला चोरी के प्रकरण में जमानत पर चल रहे अजय ढाका के जन्मदिन पर भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर मिश्र द्वारा केक काटने और खिलाने के आरोप लगाया था। इसके बाद भाजपा में खलबली सी मच गयी थी।