हाडौती में पूनियां ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने की भरी हुंकार

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

बारां। राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने सोमवार को हाड़ौती क्षेत्र के बारां से जनहित के मुद्दों एवं किसानों के हक को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने हुंकार भरी।

पूनियां ने पार्टी के सभी सातों मोर्चा के संयुक्त सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हाडौती के किसान भाईयों को सोयाबीन एवं धान के मुआवजे के लिए हम सब मिलकर संघर्ष करेंगे। उन्होंने कहा कि हाडौती के किसानों की पीड़ा हमने देखी है, उस पीड़ा के लिए बारां और कोटा की कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करके यहां के किसान भाईयों को सोयाबीन एवं धान के मुआवजे के लिए हम सब लोग मिलकर संघर्ष करेंगे, किसानों के हक के लिए लड़ाई लड़ेंगे।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आप लोग भरोसा रखिए वर्ष 2023 का सूरज भारतीय जनता पार्टी का सूरज होगा, परिश्रम मेरी पूंजी और कार्यकर्ताओं का आशीर्वाद मेरी ताकत है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी राजनीति से लेकर मुख्यधारा की राजनीति तक उन्हें चालीस वर्ष हो गए, लेकिन जिस तरीके के प्यार, स्नेह और अपनापन बारां की जनता ने दिया, उसके लिए वह जीवनभर आभारी रहेंगे।

उन्होंने कहा कि इस बार मेरा जन्मदिन दीपावली के दिन हैं, मैंने प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं से निवेदन किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बालिका सशक्तीकरण की सबसे बड़ी योजना सुकन्या समृद्धि योजना से बालिका आर्थिक रूप से अपने पैरों पर खड़ी हो सकती है, ऐसे पूरे प्रदेशभर में एक लाख सुकन्या के खाते हम सब लोग मिलकर हमारी बेटियों के लिए खुलवाएंगे। बारां में पार्टी के पदाधिकारियों एव कार्यकर्ता 2100 खाते हमारी जरूरतमंद बेटियों के लिए बारां जिले में भी खुलवाएंगे।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीणा, चंद्रकांता मेघवाल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं बूंदी प्रभारी आनंद गर्ग, किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रिणवां, ओबीसी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भडाना, युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा, एसटी मोर्चा जितेन्द्र मीणा, एससी मोर्चा प्रदेश महामंत्री मुकेश गर्ग, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव भारद्वाज, पूर्व विधायक ललित मीणा, बारां के सभी मोर्चाें के जिलाध्यक्ष मौजूद थे।