भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने अपने बयान पर मांगी माफी

जयपुर। राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने राज्य बजट पर अपनी प्रतिक्रिया में दिए बयान पर आज माफी मांग ली।

डा पूनियां ने बयान जारी कर कहा कि गत 23 फरवरी को राज्य का बजट पेश हुआ, उस बजट पर पार्टी का पक्ष रखा, पक्ष रखते अनायास कुछ शब्द निकले, हो सकता है उन शब्दों से किसी को बुरा लगा हो, भावनाएं आहत हुई हो।

उन्होंने कहा कि सामान्यतौर पर मैं ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करता, फिर भी मेरे इन शब्दों से किसी को ठेस लगी एवं भावना आहत हुई हो तो मैं विनम्रता से क्षमा प्रार्थी हूं।

उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार के बुधवार को विधानसभा में बजट पेश करने के बाद पूनियां ने बजट की तुलना काली दुल्हन से करने पर उनके इस बयान को लेकर आज विधानसभा में सत्ता पक्ष की महिला सदस्यों ने विरोध करते हुए हंगामा किया। इस पर विपक्ष के सदस्यों ने भी हंगामा किया और हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही आधे घंटे स्थगित भी करनी पड़ी।

भाजपा विधायक बजट के बाद दिए गए आई फोन लौटाएगी

भारतीय जनता पार्टी के विधायक राज्य सरकार द्वारा बजट पेश करने के बाद उन्हें दिए गए आई फोन वापस करेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया एवं उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ तथा अन्य विधायकों से चर्चा के बाद यह तय हुआ है कि भाजपा के सभी विधायक राज्य सरकार पर पड़ने वाले वित्तीय भार को दृष्टिगत रखते हुए कांग्रेस सरकार द्वारा दिए गए आई फोन वापस करेंगे। उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार ने बजट पेश करने के बाद सभी विधायकों को आई फोन गिफ्ट किया था।