तो पता चल ही गया इस बार किसकी होगी सरकार बीजेपी या कांग्रेस

नई दिल्ली :- इस बार किसकी होगी सरकार बीजेपी या कांग्रेस यह फैसला जनता के हाथों में है क्योंकि जनता ही उम्मीदवारों को चुनती है और उन्हें जीत आती है सभी उम्मीदवारों को दोनों पार्टियों की ओर से टिकट मिल गए हैं और वह अपने अपने काम में लग चुके हैं सभी उम्मीदवारों ने अपना काम शुरू कर दिया है और सभी व्यक्ति अपने लोगों को सुनना भी शुरू कर दिए हैं.

जहां 65 साल कांग्रेस ने राज किया तो सभी लोगों ने उनका राजनीतिक तरीका देखा और वहीं कुछ समय बीजेपी ने राज किया तो वह समय भी जनता ने देखा अब फैसला जनता के हाथ में है कि वह वापस किसको लाना चाहती है बीजेपी हो या कांग्रेस को कई जगह ऐसा भी है कि वहां के कांग्रेस उम्मीदवार अच्छे हैं और बीजेपी उम्मीदवार अच्छी नहीं है तो वह वह है कांग्रेस को लाना चाहते हैं.

और कई जगह ऐसा है जहां कांग्रेस उम्मीदवार सही नहीं है तो वह उस जगह बीजेपी उम्मीदवार को लाना चाहती है ऐसे में वह जनता देखना चाहती है कि दोनों पार्टी के नेता आखिर उनके लिए क्या ऐसा बदलाव कर सकते हैं कि उनकी मुसीबतों का हल हो सके.

बीजेपी :- जहां एक और भारतीय जनता पार्टी ने केवल 5 साल राज्य कर के भारत जैसे देश को नंबर वन पर लाकर खड़ा कर दिया है क्योंकि आज यहां पर हमारे पास में कई ऐसे परमाणु हथियार हैं जिनसे हम कुछ ऐसे सेकंडओं में कई देश को तबाह कर सकते हैं और एक कांग्रेस का समय था.

Who will this time be the BJP or the Congress, comment and tell
Who will this time be the BJP or the Congress, comment and tell

जब हमारे पास में ऐसा कुछ भी नहीं का मोदी के राज में कई ऐसे उतार-चढ़ाव देखे कि लोगों को रोजगार मिला और भाजपा ने कई व्यक्तियों को पेंशन दिलवाई सरकारी नौकरियां दी और भी कई सारी ऐसी चीजें की जो पहले 65 सालों में कभी नहीं हुआ था इसलिए अधिकतर जनता बीजेपी को लाना चाहती है जो कि वह वापस से मोदी की उसी लहर में झूमना और घूमना चाहती है.

कांग्रेस :- कांग्रेस भी बहुत बढ़िया सरकार है इसका भी कोई जवाब नहीं इस सरकार ने भी 65 साल तक राजनीति पर राज किया है तो इन्हें भी बहुत अच्छा तजुर्बा है अधिकतर जनता यह भी चाहती है कि एक बार वापस से कांग्रेस आए और उनकी कई मांगे पूरी करें पहले के जो कांग्रेस के नेता थे उनमें से कई नेता खराब थे जिन को कांग्रेस ने निकाल दिया है या उन्होंने खुद ने इस्तीफा दे दिया है.

इसलिए आप कांग्रेस में भी नए-नए उम्मीदवार और युवा आए हैं जिनमें काम करने के प्रति एक जज्बा है इसलिए कई व्यक्ति चाहते हैं कि एक बार कांग्रेस को वापस से मौका दिया जाए और वह अपना काम लोगों को दिखा कर उनका मन प्रसन्न करें कांग्रेस में राहुल गांधी सचिन पायलट अशोक गहलोत जैसे दिग्गज राजनीतिक हैं जो राजनीतिक दलों को बहुत अच्छे ढंग से जानते हैं इसलिए वह कई जगह से अपनी सरकार बनाएंगे.

जहां एक और बीजेपी में दमदार युवा नेता भरे हुए हैं वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने भी जमकर दमदार और युवा नेता भरे हुए हैं देखते हैं इस बार 2019 में किसकी होगी विजय और कौन होगा ध्वस्त.

ऐसी ही राजनीतिक खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ में और पढ़ते रहिए सबगुरु न्यूज़।