विकास के बूते भाजपा पुन: सत्ता में आएगी : जावडेकर

अजमेर। केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की ओर से विधानसभा चुनाव के लिए नियुक्त राजस्थान प्रभारी प्रकाश जावेड़कर ने विश्वास व्यक्त किया है कि राज्य में केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा कराए गए विकास तथा लोक कल्याणकारी कार्यों के बूते भाजपा एक बार फिर जीत हासिल करेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में अजमेर आए जावेड़कर ने किशनगढ़ में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजस्थान उनके लिए नया नहीं है। पिछले चुनाव में भी वह यहां आते रहे हैं और यहां की राजनीति का उन्हें काफी अनुभव है। वह प्रमोद महाजन के समय से ही राजस्थान आते रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि मोदी की वित्तीय नीतियों के चलते देश में आज भ्रष्टाचार नियंत्रित हुआ है। भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी सरकार की जंग जारी रहेगी और भाजपा देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना चाहती है। उन्होंने तेलंगाना के स्थापना में भी भाजपा के योगदान का जिक्र किया।

जावेड़कर ने विश्वास व्यक्त किया कि आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद चुनाव कार्यक्रमों के तहत संगठन अपनी चुनाव तैयारियों में जुट गया है और मुझे विश्वास है कि प्रदेश में मुख्यमंत्री राजे के नेतृत्व में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी।

गौरतलब है कि जावेड़कर किशनगढ़ में भाजपा की संगठनात्मक बैठक में भाग लेने पहुंचे थे जिसमें राष्ट्रीय संगठक रामलाल एवं मुरलीधर राव के साथ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एवं संगठन से जुड़े प्रदेश के सभी लोगों ने शिरकत की।