किरोडी लाल मीणा की तरह अब हनुमान बेनीवाल की घर वापसी की कवायद!

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि पार्टी से रूठे लोगों को मनाकर वापस पार्टी से जोडा जाएगा।

परनामी ने मंगलवार को पार्टी कार्यालय में मंत्री समूह की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि किरोडी लाल मीणा के बाद हनुमान बेनीवाल सहित अन्य लोगों को भी मनाकर वापस पार्टी से जोडा जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी कारणवश कोई कार्यकर्ता नाराज होकर अलग हुआ है तो उसे फिर से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों के मददेनजर हुई इस बैठक में पार्टी के मिशन 180 प्लस पर चर्चा की गई। इस बैठक में प्रदेश की राजनीतिक गतिविधियों और संगठन को और अधिक सक्रिय करने पर चर्चा की गई।

उन्होंने कांग्रेस के हाईटेक होने और शक्ति आॅपरेशन पर पूछे गए सवाल पर कहा कि कांग्रेस देश में अपने पहचान के अस्तित्व के संकट से जूझ रही है और वह अब चार राज्यों तक ही सीमट कर रह गई है।

मीणा की घर वापसी के बाद मंत्रिमंडल में फेरबदल के संबंध में पूछे गए सवाल को टालते हुए उन्होनें कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है और वह जब चाहेंगी जरूरत पर फेरबदल कर सकती है।

उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सरकार ने गत चार सालों में प्रदेश का जितना विकास किया उसका आधा विकास भी कांग्रेस ने नही किया। राजे ने अड़तालीस डिग्री के तापमान में भी प्रदेश में दौरा किया ओर जनता से सीधा संवाद कर जन आकांक्षाओं को पूरा करने का प्रयास किया।