भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेगी : प्रकाश जावड़ेकर

बीकानेर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा तीन सौ से अधिक सीटें जीतेगी।

जावड़ेकर ने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज्य में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त लहर को देखते हुए पार्टी एक बार फिर सभी लोकसभा सीटों पर विजय हासिल करेगी और बीकानेर लोकसभा से पार्टी के प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल की हैट्रिक होगी।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राष्ट्रपति पर की गई टिप्पणी पर जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस वाले भाजपा के पक्ष में माहौल को देखकर हताश, निराश हो रहे हैं। कांग्रेस हमेशा दो तरह की बातें करती है ओर तो ओर पहले जाति पर कटाक्ष और फिर गाली-गलौच करते हैं।

उन्होंने कहा कि देश में पहले चरण के मतदान के बाद विपक्ष एकजुट होकर चुनाव आयोग के पास गया और शिकायत की इससे साफ जाहिर है कि कांग्रेस घबरा गई है जबकि उन्हें दूसरे चरण, तीसरे चरण और चौथे चरण के मतदान के लिए तैयारियां करनी चाहिए। लेकिन विपक्ष ईवीएम की शिकायत को लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंच गए।

जावड़ेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चायवाला, नीच कहना लोग भी पसंद नहीं करते हैं। मोदी पर कांग्रेस द्वारा टिप्पणी करने पर हर किसी को घिन्न आने लगी है और अब राष्ट्रपति पर टिप्पणी करना कांग्रेस को लग रहा है कि उनके पैरों तले अब जमीन खिसक गई हो। इस अवसर पर केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी उपस्थित थे।