बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा : अमित शाह

हावड़ा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को बंगाल के विभिन्न शहरों में रोड शो के दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी बंगाल चुनाव में 200 से अधिक सीटें जीत कर सरकार बनाएगी।

शाह ने डोम्जुर में रोड शो में कहा कि ममता बनर्जी की हताशा उनके भाषणों और व्यवहार में देखी जा सकती है। मैंने केवल एक ग्राम पंचायत का दौरा किया, लेकिन मैंने वहां जो उत्साह देखा, उससे मुझे विश्वास है कि यहां राजीव बनर्जी बहुमत से जीतेंगे। स्थिति बहुत अच्छी है। बंगाल के लोग बदलाव के लिए तैयार हैं। हम 200 से अधिक सीटें जीतेंगे। यह वर्ष 2017 में उत्तर प्रदेश की जीत से भी बड़ी जीत होगी।

गृह मंत्री ने कहा कि मैं वर्ष 2017 से कह रहा हूं कि भाजपा बंगाल में अच्छा करेगी। वर्ष 2019 में मैंने कहा था कि हम बंगाल में 21 लोकसभा सीटें जीतेंगे। मैं इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हूँ कि पश्चिम बंगाल के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास है।

इस बीच, शाह ने एक रिक्शा चालक और भाजपा समर्थक के निवास पर दोपहर का भोजन किया। इस दौरान उनके साथ डोम्जुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राजीव बनर्जी भी मौजूद रहे।

इसके बाद उन्होंने हुगली जिले के सिंगूर में शानदार रोड शो किया और भाजपा के सत्ता में आने के बाद क्षेत्र के तेजी से औद्योगीकरण करने का वादा किया। भीड़ के शोरगुल के बाद शाह सिंगूर सीट से भाजपा उम्मीदवार रवींद्रनाथ भट्टाचार्य के साथ वाहन के ऊपर खड़े हो गए और सड़क किनारे, घर की छतों और बालकनी में खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। उल्लेखनीय है कि रवींद्रनाथ भट्टाचार्य हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए थे।