किशनगढ़ और रामगंजमंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार का विरोध

BJP workers opposes candidate from Kishangarh and Ramganj Mandi constituency
BJP workers opposes candidate from Kishangarh and Ramganj Mandi constituency

अजमेर/कोटा। राजस्थान में आगामी सात दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी की पहली सूची जारी होने के बाद अजमेर जिले के किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के मौजूदा विधायक भागीरथ चौधरी का टिकट काटने एवं विकास चौधरी काे टिकट दिए जाने का विरोध शुरु हो गया हैं।

किशनगढ़ क्षेत्र से जयपुर आए भाजपा कार्यकर्ताओं ने विकास चौधरी को प्रत्याशी बनाए जाने का विरोध किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि पिछले पांच साल में विधायक रहते भागीरथ चौधरी ने विकास के कई काम कराए और अपनी पहचान कायम करने के बावजूद आगामी चुनाव के लिए उनका टिकट क्यों काटा गया। इसके विरोध में क्षेत्र के पार्षद मंडल पदाधिकारियों ने अपने इस्तीफे भी दिए हैं।

इसी तरह कोटा जिले की रामगंजमंडी (सुरक्षित) से विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने उनकी जगह पूर्व मंत्री मदन दिलावर को टिकट दिए जाने का विरोध किया हैं। मेघवाल ने मीडिया से कहा कि टिकट के लिए पार्टी के सर्वे में उनका नाम होने तथा जनता में उनके प्रति कोई नकारात्मक सोच नहीं होने के बावजूद उन्हें टिकट से वंचित कर दिया गया है। इसी तरह अन्य कुछ जगहों पर भी टिकट नहीं मिलने के कारण विरोध स्वर उठने लगे हैं।

पहली सूची जारी होते ही मावली और खेरवाड़ के बीजेपी कार्यकर्ता खफा

उदयपुर संभाग में प्रचार के लिए रथ पर सवार होकर निकले कटारिया

टिकट न मिलने से नाराज मंत्री सुरेन्द्र गोयल का पार्टी से इस्तीफा

टिकट नहीं मिलने पर कुलदीप धनकड़ का बीजेपी से इस्तीफा