सिरोही भाजयुमो पदाधिकारी की हरकत, मुस्लिम बुजुर्ग को जबरन जय श्री राम बोलने का दबाव बनाया

Sirohi victim old man and office bearer vinay meena
Sirohi victim old man and office bearer vinay meena

सबगुरु न्यूज-सिरोही। सिरोही के भाजयुमो के एक पदाधिकारी की हरकत से जिला ही नही बल्कि प्रदेश में भाजपा को कठघरे में खड़ा कर दिया है। आबूरोड भाजयुमो नगर मंडल के एक नेता ने इंसानियत को शर्मसार करने वाली जो हरकत की उसने पार्टी ही नही अपितु जिले को भी शर्मसार कर दिया है। सोशल मीडिया में इस नेता की हरकत का वीडियो वायरल होने पर सोमवार देर रात आबूरोड सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई। जिसके आधार पर मंगलवार को पुलिस ने कार्रवाई की।

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा नींद में सो रहे एक मुस्लिम बुजुर्ग को जगाकर उससे जबरन जय श्री राम बोलने को कहता हुआ नजर आ रहा है। जय श्री राम नहीं बोलने पर इस मुस्लिम बुजुर्ग को भाजयुमो पदाधिकारी पीटता रहा। करीब 3 मिनट 41 सेकंड के इस वीडियो में युवक लगातार इस बुजुर्ग को मार रहा है उनकी दाढ़ी खींच रहा है।
इस युवक की पहचान आबूरोड के जनता चौक निवासी विनय मीणा के रूप में होने पर सोमवार को स्थानीय मुस्लिम समाज के लोगों ने इस युवक के खिलाफ धार्मिक उन्माद भड़काने की करवाई करने की रिपोर्ट आबूरोड सिटी थाने में दी। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में कार्रवाई की।
-बाद में जारी किया माफी का वीडियो
विनय मीणा के खिलाफ आबूरोड थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद उसने इस मामले माफी मांगने का वीडियो जारी किया है। इसमें उसने उस रात को की गई गलती को मानते हुए उसे शराब के नशे में कई गयी गलती बताया और धार्मिक सौहार्द बिगड़ने की इस हरकत पर माफी भी मांगी।