हिरण शिकार मामला : सजा सुनते ही सलमान हुए मायूस, रोने लगी बहनें

black buck poaching case verdict LIVE : salman khan gets 5 year jail term, fined Rs 10000
black buck poaching case verdict LIVE : salman khan gets 5 year jail term, fined Rs 10000

जोधपुर। फिल्म अभिनेता सलमान खान बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में जोधपुर की स्थानीय अदालत का फैसला सुनते ही मायूस हो गए।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने अदालत में पहुंचते ही जब मुस्करा कर सभी आरोपियों के अभिवादन का जवाब दिया तो लगा कि उन्हें राहत मिलेगी लेकिन अदालत द्वारा सलमान को दोषी करार देते और अन्य सभी सह आरोपियों सेफ अली खान, दुष्यंत, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को बरी करने का फैसला सुनते ही सलमान मायूस हो गए।

अदालत का फैसला सुनते ही वहां मौजूद सलमान की दोनों बहनें अर्पिता, अलवीरा रोने लगी। दोनों बहनों को रोता देखकर सलमान भी अपने आपको असहज महसूस करने लगे।

फैसला सुनने के बाद सभी सह आरोपियों ने अपने को इस प्रकरण से बरी पाकर जहां सुकून महसूस किया वही सलमान को दोषी ठहराने पर थोडा मायूस भी हुए। सभी सह आरोपी फैसला सुनने के बाद अदालत से बाहर आए और वहां से चले गए।

बतादें कि जोधपुर की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट(ग्रामीण) की अदालत ने दो दशक पुराने बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान को दोषी करार दिया है लेकिन उनके साथी चार सह आरोपियों को बरी कर दिया है।

मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रट देव कुमार खत्री ने खचाखच भरी अदालत में लगभग साढ़े ग्यारह बजे अपना फैसला सुनाया। उन्होंने इस मामले में मुख्य आरोपी सलमान को दोषी करार दिया लेकिन सह आरोपी फिल्म कलाकार सेफ अली खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को आरोपों से बरी कर दिया ।

बालीवुड के सितारे सलमान खान सहित सभी सह आरोपी कड़ी सुरक्षा के बीच अदालत में पहुंचें। उस समय सभी के चेहरे पर तनाव व्याप्त था। अदालत के फैसले के बाद सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत सजा के संबंध में बहस की।

काला हिरन शिकार मामले में सलमान खान को 2 साल की जेल