‘ब्लैक पैंथर’ एक अलग फिल्म : नेट मूर

'Black Panther' A Different Movie: Net Moore
‘Black Panther’ A Different Movie: Net Moore

लॉस एंजेलिस : मार्वल स्टूडियोज के निर्माता नेट मूर का मानना है कि आगामी सुपरहीरो फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) के वर्तमान कथानक से अलग होगी और इस दृष्टि से इसे एक अलग फिल्म कहा जा सकता है। मूर ने आने वाली फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ के लिए फिल्म निर्माता रयान कूगलर के साथ जोड़ी बनाई है। इससे पहले मूर ने ‘कैप्टन अमेरिका : द विंटर सोल्जर’ और ‘कैप्टन अमेरिका : सिविल वॉर’ पर काम किया है।

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की खबर के मुताबिक, मूर ने कहा कि ‘सिविल वॉर’ में भी यह किरदार होने के बावजूद फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ को एक अलग फिल्म कहा जा सकता है।

मूर ने एक ऑनलाइन एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्क्रीनरेन्ट को बताया, “ब्लैक पैंथर’ को ‘सिविल वॉर’ और क्लौ एवं अल्ट्रॉन के बीच संबंधों के कारण एक साथ जोड़कर देखा जा रहा है। यह कुछ तार हैं जिनके साथ हम खेलते हुए नजर आएंगे। लेकिन हमें लगता है कि ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ की तरह ही इस फिल्म में भी कहने के लिए इतनी प्रयाप्त कहानी है कि इसे एक अलग फिल्म कहा जा सकता है।”

VIDEO: पहचाने कंपनी के प्रोडक्ट असली है या नकली

यह फिल्म अमेरिकी कॉमिक्स के पहले अश्वेत सुपरहीरो पर आधारित है जिसकी रचना मार्वल कॉमिक्स के लेखक स्टेन ली और अभिनेता एवं लेखक किरबी ने की थी।

VIDEO: सनी लियोनी के पति भी थे पोर्न स्टार, ऐसे शुरू हुई दोनों की LOVE STORY

इस फिल्म में लुपिता न्योंग ओ, लेटिटिआ राइट, फॉरेस्ट विटेकर, दानाई गुरिरा, मार्टिन फ्रीमैन और एंडी सर्किस नजर आएंगे।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE