ब्लैक पैंथर हर पृष्ठभूमि के लोगों को प्रेरित करेगी : मिशेल ओबामा

Black Panther will inspire people of every background: Michelle Obama
Black Panther will inspire people of every background: Michelle Obama

सबगुरु न्यूज़, वॉशिंगटन| अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा का मानना है कि फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ हर पृष्ठभूमि के लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत बनेगी और युवा अपनी तरह दिखने वाले सुपरहीरो को देख सकेंगे।मिशेल ने ‘ब्लैक पैंथर’ की टीम की सराहना की, जो मार्वल स्टूडियोज की पहली फिल्मों में से एक है, जिसमें मुख्यरूप से अश्वेत कलाकार हैं। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया, ब्लैक पैंथर की पूरी टीम को बधाई। आपके कारण, युवा लोग आखिरकार बड़े पर्दे पर अपनी तरह दिखने वाले सुपरहीरो को देख सकते हैं। मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई और मैं जानती हूं कि यह हर पृष्ठभूमि के लोगों को अपनी कहानियों का हीरो बनने का साहस जुटाने के लिए प्रेरित करेगी।”

वेबसाइट वैराइटी डॉट कॉम के मुताबिक, 16 फरवरी को रिलीज हुई ‘ब्लैक पैंथर’ 23.5 करोड़ डॉलर की कमाई का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है। भारत में फिल्म ने पहले सप्ताहांत में 19.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और रायन कूग्लर निर्देशित यह फिल्म कई भारतीयों को भी प्रेरित कर रही है।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो