सलमान खान को जमानत मिलने के बाद उनके घर के सामने जश्न

Blackbuck poaching case : Salman Khan reaches Mumbai after being granted bail, greets fans at residence

मुंबई। सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में जमानत मिलने के बाद मुंबई के बान्द्रा स्थित उनके घर के सामने उनके प्रशंसकों ने खूब जश्न मनाया। ऐसा ही नजारा कई शहरों में देखने को मिला।

सलमान खान को शनिवार अपराह्न जोधपुर सत्र अदालत से काला हिरण शिकार मामले में जमानत मिल गई। 50 हजार रुपये के दो निजी मुचलकों पर जमानत दी गई है। जमानत मिलने के बाद सलमान के वकील महेश ने कहा कि हमें न्‍याय मिला।

बिश्नोई समुदाय के वकील ने बताया कि सलमान कोर्ट के आदेश के बिना देश छोड़कर नहीं जा सकते। सलमान को सात मई को फिर से कोर्ट में पेश होना पड़ेगा। सलमान खान सत्र अदालत से जमानत मिलने के बाद मुंबई वापस आ गए।

बताते चलें कि 20 साल पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जोधपुर में अभिनेता सलमान खान सहित आधा दर्जन अन्य कलाकारों पर काले हिरन का शिकार करने का आरोप लगा था। मामले में दो दिन पूर्व कोर्ट ने सलमान खान को दोषी मानते हुए पांच साल कैद की सजा सुनाई थी। इस मामले में शनिवार को अभिनेता की जमानत याचिका मंजूर कर ली गई है।

कानपुर में झूमे सलमान खान प्रशंसक

कानपुर। काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर की एक अदालत में फिल्म अभिनेता सलमान खान की जमानत की अर्जी मंजूर होते ही उनके प्रशंसकों ने जगह-जगह मिठाई बांटी व आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया।

बॉलीवुड में दबंग अभिनेता के रूप में मशहूर सलमान खान की जमानत अर्जी मंजूर होते ही शहर में भी उनके प्रशंसक झूम उठे। प्रशंसकों की खुशी का आलम यह था कि सड़कों पर उतरकर मिठाई बांटी और आतिशबाजी करते हुए झूमने लगे।

मूलगंज चौराहे पर प्रशंसक जफर महमूद ने बताया कि अभिनेता सलमान खान के वह बहुत बड़े फैन है। उनकी कोई भी फिल्म हो वह उसे देखना नहीं छोड़ते है। उन्हें जैसे ही पता चला कि कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी मंजूर कर ली है। वह खुशी को काबू नहीं कर सके और इसका इजहार उन्होंने आतिशबाजी करके जश्न मना किया है।

जेल में आसाराम बापू से मिले सलमान खान, पढें क्या हुई बात

हुमा कुरैशी की दुआ कबुल, सलमान खान को मिली जमानत

ये कैसा कानून 20 साल के दोषी सलमान खान को 2 दिन में बेल