बेंगलुरू के घर में अग्नि परीक्षा देंगे ब्लास्टर्स

Blasters face stern test in Bengaluru's House
Blasters face stern test in Bengaluru’s House

सबगुरु न्यूज़, बेंगलुरू : बेंगलुरू एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के प्लेऑफ में पहुंच चुका है और अब वह अपने अंतिम लीग मैच में केरल ब्लास्टर्स से गुरुवार को भिड़ेगा, जो आगे जाने की होड़ में शामिल है। कांतिरावा स्टेडियम में अगर दो बार के उपविजेता केरल ने बेंगलुरू को हरा दिया तो उसके आगे जाने की उम्मीदें बनी रहेगी लेकिन अगर वह हार गया तो उसका बाहर जाना लगभग तय हो जाएगा लेकिन इसके लिए उसे जमशेदपुर एफसी और एफसी गोवा के मैचों के परिणाम पर भी निर्भर रहना होगा।

ब्लास्टर्स अभी 17 मैचों से 25 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है और अगर वह जीत जाता उसके अधिकतम 28 अंक होंगे। जमशेदपुर के 26 अंक हैं जबकि गोवा के 24 अंक हैं जबकि उसके खाते में एक मैच बचा है। अब केरल यह उम्मीद करेगा कि ये दोनों टीमें आगे नहीं बढ़ें। मेजबान बेंगलुरू बेशक पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुका है लेकिन वह अपनी जीत की लय को खराब नहीं करना चाहेगा और लगातार जीत हासिल करते हुए सेमीफाइनल खेलना चाहेगा। ऐसे में केरल के लिए बेंगलुरू को उसके घर में हराना बहुत मुश्किल काम होगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो