अजमेर की नामचीन होटलों में चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा, दो युवतियां अरेस्ट

अजमेर। राजस्थान में अजमेर पुलिस द्वारा राज्य से बाहर की युवतियों द्वारा देह व्यापार का खुलासा करते हुए उसमें लिप्त दो युवतियों को पीटा एक्ट मे गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक जगदीश शर्मा ने मंगलवार को बताया कि शहर की नामचीन होटलों से देह व्यापार के समाचार मिल रहे थे जिनमें राज्य से बाहर की दलालों द्वारा युवतियां बुलाए जाने की जानकारी मिली।

इस पर उपनिरीक्षक प्रेम शंकर को सूचना एकत्रित करने का जिम्मा दिया गया। उसके बाद अजमेर उत्तर वृत्ताधिकारी डॉ. प्रियंका रघुवंशी की अगुवाई में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ ब्यावर रोड स्थित रॉयल पैरेडाइज रिसोर्ट पर एक कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा जहां पूर्व सूचना के अनुसार होटल के कमरे में दो युवतियां पुलिस को मिल गई।

पुलिस की गिरफ्त में आई एक युवती अलीपुर आर्यन पटियाला पंजाब निवासी तथा दूसरी युवती साईं मैजेस्टिक द्वितीय फ्लोर कोपारी रोड वापी आशाधाम स्कूल के पास पारदी वलसाड गुजरात की रहने वाली हैं। दोनों ने पुलिस के समक्ष दलाल टिंकू उर्फ टिकेंद्र फौजदार के माध्यम से देह व्यापार करना और इस होटल में भिजवाया जाना बताया।

पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया और आदर्श नगर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस दलाल टिंकू ऊर्फ टिकेंद्र फौजदार व एक अन्य टैक्सी चालक की सरगर्मी से तलाश कर रही है।