जयपुर में बॉडीपावर की भारी सफलता

Bodypower Heavy Success in jaipur
Bodypower Heavy Success in jaipur

जयपुर । एशिया का सबसे बड़ा फिटनेस हब, बॉडी पावर इंडिया ने जयपुर में 6 दिसंबर 2018 अपनी पहली फिटनेस इवेंट मिस्टर बॉडीपावर बॉडी बिल्डिंग शो का आयोजन किया, जिसमें हजारों उत्साही फिटनेसप्रेमियों ने भागीदारी की।

इस कार्यक्रम में कुछ जाने-माने बिग प्रोफाइल एथलीट, जैसे प्रसिद्ध फिटनेस माॅडल डॅन वाइन्स, बॉडी बिल्डर पुनीत संधू और टेलीविजन अभिनेता निर्भय वाधवा अभूतपूर्व रूप से प्रशंसकों से मिले। इवेन्ट के निर्णायक इस क्षेत्र के विशेषज्ञ थे जिनका चयन उनकी जानकारी और प्रतिभागी के कॅरियर को आगे बढ़ाने की उनकी क्षमता के आधार पर किया गया था।

जयपुर में बॉडीपावर की भारी सफलता पर, ये इवेन्ट्स 8 दिसंबर को राजधानी में आयोजित की जाएगी, फिर अहमदाबाद में 9 दिसंबर को, कोलकाता में 11 दिसंबर को, पुणे में 13 दिसंबर को, मुंबई में 14 दिसंबर को, हैदराबाद में 15 दिसंबर को, बेंगलुरु में 16 दिसंबर को और चेन्नई में 17 दिसंबर, 2018 आयोजित की जायेंगी।

इस अवसर पर, बॉडीपावर के सीईओ निक ओर्टन ने कहा कि ष्जब मैंने बॉलीवुड सुपरस्टार को प्रशिक्षण देने के साथ भारत में बॉडीपावर को शुरू किया था, तब से हमेशा मेरा इरादा फिट और स्वस्थ रहने के महत्व के बारे में अपने प्रेरणादायक संदेश को हर व्यक्ति तक ले जाना था। देश में छह वर्षों तक काम करने के बाद, मैंने फिटनेस को लेकर लोगों के दृष्टिकोण में व्यापक परिवर्तन देखा है। अब यह संदेश इस महान देश के हर कोने में पहुंच गया है, और मुझे लगता है कि बॉडीपावर ने लोगों, विशेष रूप से युवाओं के बीच, बेहद उत्साह पैदा करने वाले हमारे एक्सपो और इवेन्ट्स के माध्यम से इस परिवर्तन को लाने में उत्प्रेरक का काम किया है।

इस वर्ष के बॉडीपावर टूर उत्साह, चुनौतियों और शीर्ष गुणवत्ता वाली प्रतियोगिताओं से भरा है! इवेन्ट में आने वाले लोग अपनी आंखों के सामने विश्व स्तरीय एथलीटों का प्रदर्शन देखेंगेय उन्हें कई फिटनेस सुपरस्टारों से मिलने और बात करने का मौका मिलेगा और मुझे अतिथि एमसी होने के कारण, प्रतिभाओं को पहचानने का अवसर प्राप्त होगा और साथ में कुछ मनोरंजन मिलेगा।ष्

बॉडीपावर इंडिया के बारे मेंरू

बॉडीपावर इंडिया एशिया का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स, फिटनेस,वेलनेस और पोषण प्रदर्शनी है, जो 2019 में 11-13 जनवरी के दौरान भारत में अपनी 6वीं वर्षगांठ मनायेगा। इस अवसर पर 50,000 से अधिक लोगों को आकर्षित करने की तैयारी है। पूरे एशिया से हजारों फिटनेसप्रेमियों, प्रमुख खरीदारों, वितरकों और निर्माताओं को आकर्षित करने वाला बॉडीपावर इंडिया एशिया का फिटनेस हब है!