बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ ने सायना नेहवाल से मांगी माफी

नई दिल्ली। अभिनेता सिद्धार्थ ने बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल पर अपने ‘अभद्र जोक’ के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। मंगलवार को ट्विटर पर पोस्ट किए गए माफीनामे में अभिनेता ने खुद को एक कट्टर नारीवादी बताया।

उन्होंने कहा कि मैं अपने अभद्र जोक के लिए माफी मांगता हूं, जो मैने कुछ दिन पहले ट्वीट करते हुए लिखा था। मैं आपसे कई चीजों पर असहमत हो सकता हूं, लेकिन आपके ट्वीट पढ़ने के बाद मेरी निराशा और नाराजगी मेरी शब्दों और मेरे लहजे को जायज नहीं ठहरा सकता, मैं जानता हूं मुझे इस ट्वीट के मुकाबले अधिक सभ्य रहना चाहिए। मैं जानता हूं कि मैं इससे कहीं अधिक सभ्य हूं।

मजाक के लिए… एक मजाक को समझाने की जरूरत होती, मजाक करने के लिए यह बहुत अच्छा मजाक नहीं था, इस मजाक के लिए क्षमा करें। मुझे अपने शब्दों पर ध्यान देना चाहिए था। मेरा कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था, जिसके लिए सभी वर्गों के इतने सारे लोगों ने मुझे इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने कहा कि मैं एक कट्टर नारीवादी हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग भेदभाव नहीं था और न ही मेरा इरादा किसी महिला को निशाना बनाने का था।

दरअसल, सायना नेहवाल ने ट्वीट किया कि कोई भी राष्ट्र खुद को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता है अगर उसके अपने पीएम की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।

बैडमिंटन खिलाड़ी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते अभिनेता ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। इसके बाद सिद्धार्थ को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा।

सिद्धार्थ के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सायना के पति और भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप ने कहा कि यह हमारे लिए निराशाजनक था। अपनी राय दीजिए, लेकिन अच्छे शब्दों का इस्तेमाल कीजिए। मुझे उम्मीद है आपको यह बात समझ आ गई होगी।