खण्डवा आकर विवादों में घिरी फिल्म अभिनेत्री अमिषा पटेल

खण्डवा। मध्यप्रदेश के खंडवा में फिल्म अभिनेत्री अमिषा पटेल एक कार्यक्रम में हिस्सेदारी को लेकर विवादों में आ गई है।

फिल्म तारिका अमिषा पटेल के प्रशसंको में इस बात को लेकर नाराज़गी है कि लाखों रुपए लेकर वह यहां 23 अप्रैल को फिल्म स्टार नाईट में भाग लेने आईं। लेकिन मात्र पांच मिनट स्टेज करने के बाद प्रस्तुति देकर चली गई। इस कार्यक्रम से निराश लोगों ने पुलिस में अमिषा के खिलाफ एक शिकायती आवेदन दिया है जिसमें उनके विरुद्ध धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज़ करने का अनुरोध किया है।

इधर, अमिषा पटेल ने इस मामले में ट्वीट करते हुए आयोजकों पर बहुत ख़राब इंतज़ाम का आरोप लगाते हुए कहा कि वहां मेरे जीवन को ख़तरा महसूस हुआ, खण्डवा पुलिस का धन्यवाद जिसने मुझे सुरक्षा दी।

फिल्म अभिनेत्री अमिषा पटेल खण्डवा के नवचंडी मेले में आयोजित फिल्म स्टार नाईट में शामिल होने 23 अप्रैल की रात आई थी। कोरोना के प्रतिबंधों के चलते यह आयोजन दो साल से नहीं हो पा रहा था। इस बार स्थितियां सामान्य होने के चलते लोगों में इस आयोजन को लेकर बहुत उत्साह था। यह शहर का प्रतिष्ठित मंच है। दो दशकों से देश के अनेक नामचीन कलाकार प्रस्तुति दे चुके है, जिसमें हेमामालिनी से लेकर मीनाक्षी शेषाद्रि तक कई कलाकारों ने यादगार प्रस्तुतियां दी है।

इस आयोजन को मां नवचंडी देवीधाम के महंत बाबा गंगाराम निजी स्तर पर करते हैं जो शहर के तमाम दर्शकों के लिए निःशुल्क होता है। इस बार के आयोजन के आकर्षण का केन्द्र फिल्म अभिनेत्री अमिषा पटेल थी। जिनके प्रदर्शन से दर्शकों में भारी निराशा हुई।

वहीं समाजसेवी सुनील जैन ने कई दर्शकों के साथ रविवार 24 अप्रैल को सिटी कोतवाली में आवेदन देकर अमीषा पटेल के विरुद्ध धोखधड़ी का अपराध पंजीबद्ध करने की मांग की। शिकायत की गई कि विगत 30 वर्षो से महंत गंगाराम बाबा ने अनेक बड़े -बड़े आयोजन करवाए हैं, अमिषा पटेल भी इस कार्यक्रम में प्रस्तुति देने खण्डवा आई थीं।

आयोजकों ने अमिषा पटेल को चार से पांच लाख रुपए पेमेंट कर दिया था, बावजूद वे सिर्फ 3 मिनट रुककर जनता को नाराज़ करके चली गई। यह खण्डवा की जनता का अपमान है, उनसे धोखाधड़ी है। अमिषा के खिलाफ 420 धारा के तहत प्रकरण दर्ज़ करने का अनुरोध किया है। फिल्म तारिका अमिषा पटेल इस दौरान न तो किशोर कुमार की समाधि पर गई न ही मंदिर के भीतर गई, इससे लोगो की भावनायें आहत हुई है।

इस मामले को लेकर अमीषा पटेल ने मीडिया को तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्वीट किया कि नवचण्डी महोत्सव 2022 में 23 अप्रैल को खण्डवा में भागीदारी की। वह स्टार फ्लेश एंटरटेनमेंट एवं अरविन्द पाण्डे द्वारा बहुत ख़राब तरीके से आयोजित था। उन्हें अपने जीवन को लेकर भी डर था, लेकिन खण्डवा पुलिस का धन्यवाद जिसने उनका ध्यान रखा।

इस ट्वीट का बाद लोगो में और नाराज़गी बढ़ गई है कि वे खण्डवा को बदनाम कर रही है। उनके साथ कोई धक्का-मुक्की या दुर्व्यवहार नहीं हुआ। वे पूरी तरह सुरक्षा घेरे में थी। बहरहाल इस मामले को लेकर खुद आयोजक चुप्पी साधे हैं।