बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को मिला क्रिस्टल अवॉर्ड

Bollywood actress Deepika Padukone received crystal award
Bollywood actress Deepika Padukone received crystal award

बॉलीवुड। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। दीपिका पादुकोण को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड दिया गया है। उन्हें मेंटल हेल्थ के बारे में अवेयरनेस लाने और इस बारे में नेतृत्व करने के लिए यह अवार्ड दिया गया है। दीपिका ने इस अवॉर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में दीपिका पर्पल कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथ में इस खूबसूरत अवॉर्ड को थामा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

GRATITUDE!🙏🏽 #crystalaward2020 #wef2020 @tlllfoundation

A post shared by Malti (@deepikapadukone) on

तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, ‘अविभूत हूं, क्रिस्टल अवार्ड 2020’ डिप्रेशन से जंग लड़ चुकीं दीपिका को दावोस में यह सम्मान दिया गया, जिसके बाद दीपिका पादुकोण ने एक स्पीच भी दी, जिसमें मेंटल हेल्थ को लेकर बात की। दीपिका पादुकोण ने कहा कि लोगों को डिप्रेशन और तनाव को भी दूसरी बीमारियों की तरह समझना चाहिए और इसका इलाज हो सकता है।

दीपिका पादुकोण ने कहा, मेरी लव और हेट रिलेशनशिप ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मैं इससे पीड़ित हर किसी को बताना चाहती हूं कि आप अकेले नहीं हैं। जितना टाइम मुझे अवॉर्ड लेने में लगा है, उतनी ही देर में दुनिया में किसी एक शख्स ने डिप्रेशन की वजह से सुसाइड कर लिया होगा।