अभिनय से दूर रहना नहीं चाहती जया प्रदा

bollywood actress Jayaprada make tv debut with & tv show perfect pati
bollywood actress Jayaprada make tv debut with & tv show perfect pati

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा का कहना है कि वह अभिनय से दूर नहीं रहना चाहती है।जया प्रदा काफी समय के बाद अभिनय की दुनिया में आ र्गइ है। वह एंड टीवी के शो ‘परफेक्ट पति’ से पहली बार टीवी पर डेब्यू कर रही हैं।

जया प्रदा ने कहा कि यह सच है कि मैं कुछ दिनों के लिए इस दुनिया से दूर जरूर गई थीं। लेकिन मुझे मेरे कल्चर और आर्ट से बहुत प्यार है। इसलिए मैंने हमेशा यह बात ध्यान में रखी कि चाहे जो भी हो हमेशा के लिए अभिनय से दूर नहीं रहूंगी। मैं अभिनय को कभी अलविदा नहीं का सकती हूं।

जया प्रदा ने कहा कि कई लोगों की यह शिकायत थीं कि मैं अभिनय से दूर क्यों हो गई हूं लेकिन अब मैं लौट आई हूं। साथ ही मैं कहना चाहूंगी कि डांस, म्यूजिक मेरे लिए पैशन रहा है। इसलिए यह मेरे लिए खास मौका है।

मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं एक बार फिर से महसूस कर रही हूं कि मैं एक स्ट्रगलर हूं क्योंकि मैंने इससे पहले मैंने टीवी कभी किया नहीं है। काफी लोगों ने टीवी करने से मना किया था लेकिन मैंने इसे चैलेंज जैसा लिया है कि फिल्मों के बाद अब ये भी शो करूं।

एंड टीवी पर परफेक्ट पति तीन सितंबर से शुरू होने जा रहा है। इस सीरियल में जया प्रदा राजश्री राठौर के किरदार में नज़र आएंगी।