एक्ट्रेस कृति सेनन ने खरीदी ऑडी क्यू7, क्यों खास है ये कार

bollywood actress kriti sanon bought new car Audi Q7
bollywood actress kriti sanon bought new car Audi Q7

मुंबई। बॉलीवुड स्टार कृति सेनन ने ऑडी की लोकप्रिय कार ऑडी क्यू7 खरीदी है। ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने खुद जाकर कार की डिलिवरी की और ऑडी क्यू7 की चाबी आधिकारिक रूप से सेनन को सौंपी।

ऑडी के बारे में कीर्ति सेनन ने कहा कि मैं इस खूबसूरत कार का मालिक बनने को लेकर काफी उत्साहित हूं और मैं इस पर घूमने जाना पसंद करूंगी। मैं ऑडी क्यू7 की प्रशंसक हूं और इसमें मिलने वाले आराम, जगह और ड्राइवबिलिटी की प्रशंसक हूं। यह मेरी पसंद की चीजों में शामिल है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा कि हम कीर्ति सेनन को ऑडी परिवार का हिस्सा बनाकर खुश हैं। ऑडी युवा दिमाग वाले सफल लोगों का ब्रांड है, जो ऊर्जावान और रचनात्मक है तथा हर तरह से समकालीन हैं। कृति के लिए ऑडी क्यू7 एक आदर्श पसंद है, जो स्टाइल के साथ ही महान व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करता है और ट्रेंडसेटर है।

ऑडी ब्रांड स्पोर्टीनेस, प्रगतिशीलता और परिष्कार का प्रतीक है और कृति इन गुणों को वास्तव में व्यक्त करती हैं, चाहे वह ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन हों। बॉलीवुड हस्तियों, बड़े उद्योगपतियों और विचारवान नेतृत्व की लोकप्रिय पसंद होने के कारण ऑडी क्यू7 भारत में लक्जरी खंड में सबसे आगे है।

ऑडी क्यू7 में 3.0 टीडीआई इंजन है, जो 249 बीएचपी की पॉवर और 600 एनएम का टार्क देती है। यह 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार महज 7.1 सेकेंड में पकड़ लेती है।