हॉलीवुड में काम करेंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन

मुंबई। जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन अब हॉलीवुड में भी काम करने जा रही है। दक्षिण भारतीय फिल्मों में जलवा बिखरेने के बाद कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से खूब पहचान बनाई लेकिन अब बॉलीवुड के बाद श्रुति हासन जल्द ही हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

श्रुति हासन जल्द ही अमरीकन टीवी शो ‘ट्रेडस्टोन’ में अपनी भूमिका निभाती दिखाई देंगी। इस शो में श्रुति हासन एक ‘किलर’ की भूमिका निभाएंगी। श्रुति हासन ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है, जिसमें उन्होंने टीवी शो में अपने किरदार के बारे में भी बताया है।

फिल्म ‘लकी’ और ‘रमैया वस्तावैया’ में अपनी भूमिका निभाने वाली श्रुति हासन अमेरिकन शो ‘ट्रेडस्टोन’ में दिल्ली के होटल में वेट्रेस का काम करने वाली ‘नीरा पटेल’ का किरदार निभाएंगी। ‘नीरा पटेल’ वास्तव में तो एक किलर है, लेकिन अपनी पहचान छिपाने के लिए दिल्ली के होटल में वेट्रेस का काम करती हैं।

‘ट्रेडस्टोन’ जोसन बोर्न सीरीज है, जो कि सीआईएब्लैक ओप्स प्रोग्राम की कहानी की फॉलो करता है। श्रुति हासन का अपकमिंग शो यूएसए नेटवर्क पर नजर आएगा। यह पूरा शो एक्शन फिक्शन और ड्रामा पर आधारित है।