मुरादाबाद : एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा समेत 7 पर 37 लाख की धोखाधड़ी का इल्जाम

Bollywood Actress Sonakshi Sinha Booked For Fraud Worth Rs 37 lakh in Moradabad

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा समेत सात लोगों के खिलाफ 37 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले की जांच स्थानीय पुलिस के हवाले की गई है।

पुलिस उपमहानिरीक्षक/ज्येष्ठ पुलिस अधीक्षक जे रविंद्र गौड ने शनिवार को बताया कि अब मुरादाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। इससे पहले मुरादाबाद पुलिस ने इस मामले में सोनाक्षी सहित अन्य नामजद आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत की धाराओं में रिपोर्ट के लिए ज्येष्ठ पुलिस अधीक्षक से संस्तुति मांगी थी।

सूत्रों ने बताया कि कोतवाली कटघर के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने 24 नवंबर को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को बताया था कि दिल्ली में 30 सितंबर को उन्होंने इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें अवार्ड वितरण के लिए बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा को आना था। सोनाक्षी को बुलावे का करार टैलेंट फुल ऑन कंपनी के अभिषेक सिन्हा के साथ 24 लाख रुपए में किया गया था।

सोनाक्षी को बुलाने के लिए टैलेंट फुल ऑन कंपनी के पदाधिकारी ने एक्सिड एंटरटेनमेंट कंपनी के पदाधिकारी ध्रूमिल ठक्कर, एडगरसके रिया के अलावा सोनाक्षी की मैनेजर मालविका पंजाबी से संपर्क किया और पिछले साल जून माह में करार हो गया था। इतना ही नहीं एक वीडियो वायरल कर सोनाक्षी ने कार्यक्रम में आने की जानकारी दी थी।

37 लाख रुपए की रकम मुरादाबाद से आनलाइन ट्रांसफर की गर्ई थी, इनमें से चार लाख रुपए सोनाक्षी के खाते में ट्रांसफर किए गए थे। बाकी के 33 लाख रुपए अभिषेक की कंपनी टैलेंट फुल ऑन और उनकी पत्नी स्वाति के अलावा आशीष के खाते में डाले गए थे। इसके बाद भी 30 सितंबर को सोनाक्षी सिन्हा कार्यक्रम में नहीं आई।

पीडित प्रमोद का आरोप है कि उनके साथ 37 लाख रुपए की धोखाधड़ी की गई है। इस मामले की जांच सीओ कटघर सुदेश गुप्ता को सौंपी गई थी। आरोप है कि पुलिस द्वारा इस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाने से परेशान प्रमोद ने 13 फरवरी को जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। अब मामले की उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ही जांच की जाने का फैसला पुलिस ने किया है।