जयललिता का किरदार निभायेंगी विद्या बालन

मुंबई बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर विधा बालन सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जय ललिता का किरदार निभाती नजर आ सकती है।

चर्चा है कि जयललिता की जीवनी पर दो प्रोडक्शन कंपनियां फिल्म बनाने की प्रक्रिया में हैं। पहली कंपनी वेबरी मीडिया जो बॉयोपिक बनाने जा रही है, उसे तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन तमिल डायरेक्टर ए.एल.व्यास करेंगे।

वेबरी मीडिया के निदेशक ब्रिंदा प्रसाद अदुसुमिल्ली का कहना है-ये फिल्म अभिनय और राजनीति के क्षेत्र में उनके योगदान को एक श्रद्धांजलि होगी। बताया जा रहा है कि जयललिता की जयंती पर अगले वर्ष 24 फरवरी को फिल्म के पोस्टर का फर्स्ट लुक जारी करेंगे। चर्चा है कि विद्या बालन को लीड रोल में लिया जाएगा।

इसके अलावा चेन्नई की पेपरटेल पिक्चर्स ने भी जयललिता के जीवन पर ए प्रियदर्शिनी के निर्देशन में फिल्म बनाने की घोषणा की है। फिल्म के निर्देशक का कहना है ये मेरी ड्यूटी है कि मैं ऐसे नेता पर फिल्म बनाउं। इस प्रोजेक्ट की कास्ट और टेक्निकल टीम की घोषणा 20 सितंबर को की जाएगी। साथ ही फिल्म की शूटिंग 24 फरवरी से शुरू हो जाएगी।

इससे पहले विद्या के इंद्रा गाँधी का किरदार निभाने की खबर भी आ चुकी है.

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आ सकती है।

vidhya-as-indra
vidhya-as-indra