बॉलीवुड में अभी साख नहीं बनी : प्रियंका बोस

Bollywood does not have credibility right now: Priyanka Bose
Bollywood does not have credibility right now: Priyanka Bose

मुंबई| अंतर्राष्ट्रीय बाजार में धमाकेदार कमाई करने वाली फिल्म ‘लॉयन’ की अभिनेत्री प्रियंका बोस का कहना है कि फिलहाल वह बॉलीवुड में अपनी साख नहीं बना पाई हैं। यह पूछने पर कि उनकी अदाकारी विदेशों से ज्यादा भारत में ज्यादा पसंद की गई, प्रियंका ने  बताया, मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी उपलब्धियों से पूरी तरह संतुष्ट हूं, इसलिए मैं और ज्यादा मेहनत करने की सोच रही हूं। मैं अपना सौ फीसदी देना चाहती हूं।उन्होंने कहा, मैं बहुत लोगों से मिल रही हूं। वे मेरे काम और मेरी प्राथमिकताओं की तारीफ कर रहे हैं तो यह समय की बात है।

लैक्मे फैशन वीक स्प्रिंग समर 2018 से इतर उन्होंने कहा कि वे फिलहाल हॉलीवुड और बॉलीवुड के बीच समय का संतुलन बनाने की कोशिश कर रही हैं। इसके लिए वे दोनों जगहों पर सत्रवार काम कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वे लॉस एंजेलिस में दो प्रस्तावों के लिए अपनी सहमति दे चुकी हैं।

लैक्मे फैशन वीक में जेन नेक्स्ट शो के दौरान उन्होंने डिजायनर अक्षत बंसल के परिधान पहन कर कैटवॉक किया। फैशन में उनकी पसंद पूछने पर उन्होंने कहा कि वे चलन के पीछे नहीं भागती हैं, वे उसी को तरजीह देती हैं, जिसमें उन्हें आराम महसूस हो।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो