बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी ने महिंद्रा जीतो के ग्राहकों को 1 लाख वाहनों की बिक्री पर बधाई दी

Bollywood Star Manoj Bajpai Felicitates Mahindra Jeeto Customers to Celebrate 1lakh
Bollywood Star Manoj Bajpai Felicitates Mahindra Jeeto Customers to Celebrate 1lakh

मुंबई । 20.7 अरब अमेरिकी डॉलर के महिंद्रा समूह में शामिल, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (एमएंडएम) ने आज 1 लाख जीतो ट्रकों की बिक्री की सफलता का जश्‍न बनाते हुए मुंबई में बॉलीवुड स्टार मनोज वाजपेयी के साथ ‘मीट एंड ग्रीट’ कार्यक्रम में पूरे भारत के अपने ग्राहकों की मेजबानी की।

एक अनूठे आयोजन में, महिंद्रा ने पूरे भारत के 12,000 जीतो ग्राहकों के साथ “आपका आभार, एक लाख बार” अभियान का समापन किया। आयोजन में गाहकों ने भी हिस्‍सेदारी की और जीतो के सेलिब्रिटी ब्रांड एंबेसडर मनोज बाजपेयी से मिलने का मौका हासिल किया। इस प्रतियोगिता को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और विजेताओं को इस समारोह में सम्मानित किया गया।

जून 2015 में लॉन्च किया गया जीटो लोड अपनी केटेगरी में पहला उत्पाद है जो सब 1 टोन लोड सेगमेंट के ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आठ मिनी-ट्रकों की एक मॉड्यूलर रेंज के साथ उपलब्‍ध है। जीतो का डीज़ल वेरिएंट एस, एल, और एक्‍स सीरीज़ में उपलब्ध है और थ्री-व्हीलर, माइक्रो-ट्रक और मिनी-ट्रक के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करता है। जीतो सीएनजी संचालित संस्करण में भी उपलब्ध है।

जीतो को परिष्कृत परफॉरमेंस देने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह 33.4 किमी/लीटर तक की ईंधन दक्षता प्रदान करता है, जो इसके सेगमेंट में सबसे अच्छी दक्षता है। ई-कॉमर्स उद्योग, स्वच्छ भारत मिशन और अन्य कैप्‍टिव सेगमेंट में भी जीतो काफी लोकप्रिय है।

ग्राहकों से मिले मजबूत साक्ष्‍यों के साथ इन सबकी वजह से जीतो को अपोलो सीवी ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया है। उत्पाद के परफॉरमेंस के अलावा, जीतो का जिक्र ‘मेक इन तेलंगाना’ वीडियो में भी किया गया है और इसे ई-कॉमर्स और अपने सम्‍मोहित ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।