श्रीदेवी का ‘हवा हवाई’ रूप में देख भावुक हुए बोनी कपूर, तो बेटी जाह्नवी ने यूं संभाला

boney-kapoor-along-with-daughters-janhvi-and-khushi-unveil-the-wax-statue-of-sridevi
boney-kapoor-along-with-daughters-janhvi-and-khushi-unveil-the-wax-statue-of-sridevi

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी का सिंगापुर के मैडम तुसाद म्‍यूजियम में आज वैक्‍स स्‍टैच्‍यू लगा। श्रीदेवी के स्‍टैच्‍यू को सुपरहिट फिल्‍म ‘मिस्‍टर इंडिया’ के गाने ‘हवा हवाई’ का लुक दिया गया है, जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस खास मौके पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ सिंगापुर के इस म्‍यूजियम में पहुंचे।

बता दें, श्रीदेवी के स्टैचू का अनावरण बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी, खुशी कपूर के साथ किया। इस दौरान बोनी कपूर भावुक हो गए, लेकिन बेटी जाह्नवी ने पापा का हाथ पकड़कर संभाला। बता दें, श्रीदेवी का वैक्स स्टैचू इतना खूबसूरत है कि एक पल के लिए तो आपको भी लगेगा सामने श्रीदेवी ही खड़ी हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रीदेवी के आउटफिट को रीक्रिएट करना सबसे ज्यादा चैलेंजिग रहा। श्रीदेवी का क्राउन, कफ्स, ईयरिंग्स और ड्रेस में मौजूद 3D प्रिंट को कई टेस्ट के बाद का पूरा किया गया। जानकारी में बता दें, 1987 में रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का गाना ‘हवा हवाई’ काफी फेमस हुआ था। इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ अनिल कपूर लीड रोल में थे। इस गाने की पॉपुलैरिटी के चलते उन्हें रातो-रात ‘हवा हवाई’ गर्ल के नाम से पुकारा जाने लगा था।