Box Office Collection : अर्जुन और संजय दत्त पर भारी पड़े कार्तिक, जानिए चार दिन की कमाई

box office collection day 4 of the film panipat and pati patni aur woh
box office collection day 4 of the film panipat and pati patni aur woh

मुंबई। 6 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में ‘पानीपत’ और ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। दोनों ही फिल्में मल्टीस्टारर फिल्म है। तो चलिए जानें कौनसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की –

पानीपत
अर्जुन कपूर, कृति सैनन और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘पानीपत’ इतिहास पर आधारित है। यह फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर बनी है। फिल्म में अर्जुन कपूर (सदाशिव राव भाऊ) और संजय दत्त (अहमद शाह अब्दाली) के किरदार में है। फिल्म ने अब तक करीब 20 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनीं फिल्म पानीपत का बजट 70 करोड़ है।

पति पत्नी और वो
वहीं कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर और अपाशक्ति खुराना की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ काफी समय से चर्चा में थी। इस फिल्म का युवा लड़के और लड़कियां काफी समय से इंतजार कर रहे थे। क्योंकि कार्तिक इन दिनों अपनी एक्टिंग और गुड लुकिंग से युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हो रहे है। कार्तिक की फिल्म ने अब तक 41.64 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इससे पहले शुक्रवार को फिल्म ने 9.10 करोड़, शनिवार को 12.33 करोड़ और रविवार को 14.51 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं चौथे दिन सोमवार को 5.70 करोड़ का कलेक्शन किया।