गोविंदा और अमिताभ बच्चन में बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Box office collision in Govinda and Amitabh Bachchan
Box office collision in Govinda and Amitabh Bachchan

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और महानायक अमिताभ बच्चन के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने जा रही है। वर्ष 1988 में प्रदर्शित डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

दोनो सितारों ने अपनी लाजवाब अदायगी से दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब छोटे मियां यानी गोविंदा बड़े मियां अमिताभ बच्चन के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ इस साल दीवाली के अवसर पर रिलीज हो रही है। ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के साथ गोविंदा की ‘रंगीला राजा’ रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड के पूर्व प्रमुख निर्देशक पहलाज निहलानी ने निर्देशित किया है।

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘रंगीला राजा’ में गोविंदा चार अलग-अलग किरदारों की भूमिका निभाते देखे जा सकेंगे। फिल्म के दो किरदार असल जीवन में बाबा रामदेव और विजय माल्या से प्रेरित होंगे। पहलाज निहलानी का कहना है कि बड़ी फिल्म के सामने हमेशा एक छोटे बजट की फिल्म का ऑप्शन होता है। जो ‘ठग्स’ नहीं देखना चाहते उनके लिए गोविंदा की कॉमेडी भी मौजूद रहेगी और दीवाली जैसा मौका है तो इसे कोई भी निर्माता कैसे जाने दे सकता है। गोविंदा की अपनी फैन फालोविंग है।