छात्रा पर एसिड अटैक करने वाला कथित ब्वॉयफ्रेंड अरेस्ट

boyfriend arrested for acid attack on schoolgirl in patna
boyfriend arrested for acid attack on schoolgirl in patna

पटना। बिहार की राजधानी पटना के अतिव्यस्तम मुख्य डाकघर गोलंबर की समीप सोमवार देर शाम एक छात्रा पर एसिट अटैक करने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रभारी वरीय पुलिस अधीक्षक ललन मोहन प्रसाद ने बताया कि गोलंबर के समीप सोमवार की शाम मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने तेजाब से हमला कर छात्रा और उसके मामा को जख्मी कर दिया था।

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी छात्रा और उसके मामा को इलाज के लिए तुरंत पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि छात्रा के बयान पर पुलिस ने घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया।

प्रसाद ने बताया कि इस विशेष टीम ने करीब 12 घंटे में ही वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान एवं तकनीकी सहयोग से एसिड अटैक में शामिल अपराधी सोनू कुमार को राजधानी के एक ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अपराधी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के खाजपुरा इलाके का रहने वाला है। पूछताछ के क्रम में सोनू ने बताया कि सोशल नेटवर्किंग साईट के जरिए युवती से दोस्ती की थी लेकिन कुछ दिनों से वह उससे सही ढंग से बातचीत नहीं कर रही थी जिसे लेकर उसने घटना को अंजाम दिया है।