प्रेमिका का शव लेकर थाने पहुंचा प्रेमी पहुंचा, पढें आखिर हुआ क्या था

boyfriend comes ellenabad police station with dead body of girlfriend
boyfriend comes ellenabad police station with dead body of girlfriend

सिरसा। हरियाणा के सिरसा जिले के ऐलनाबाद थाने में शनिवार को एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के शव को लेकर पहुंचा जिसके बाद पुलिस ने उसको हिरासत में लिया।

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के निवासी जोगिंदर सिंह पर एलनाबाद जिले के कोटली गांव उस 17 वर्षीय लड़की पवनदीप कौर को भगाने का आरोप था। जोगिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि पवनदीप और वह पिछले साल नौ नवंबर को शादी करने के इरादे से साथ भागे थे।

जोगिंदर सिंह के अनुसार वह इस दौरान अलग-अलग शहरों में रह रहे थे। दोनों को शादी करनी थी लेकिन पवनदीप की उम्र कम होने के कारण शादी नहीं हो पा रही थी। इस बीच पवनदीप बीमार पड़ गई और उसे उसने बठिंडा स्थित एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया।

जोगिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि पवनदीप को वहां से चिकित्सकों ने चंडीगढ़ स्थित पीजीआई रेफर किया गया था जहां शनिवार को उसकी की मौत हो गई। मृत युवती के पिता का आरोप है की जोगिन्दर जो की उसकी बेटी को भगाकर ले गया था। उसने उसकी बेटी की हत्या कर दी, अब उनकी मांग है की जोगिन्दर को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

जांच अधिकारी राजकुमार का कहना है कि युवती को भागकर ले जाने का मामला थाने में दर्ज है। साथ में PGI में इलाज की रिपोर्ट भी थी। फ़िलहाल शव का पोस्टमाटर्म बोर्ड से करवाया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार पवनदीप के परिजनों ने ऐलनाबाद थाने में पिछले साल 15 नवंबर को एलनाबाद थाने में उसके अपहृत होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और लड़की के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को दे दिया है। ऐलनाबाद थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मृतका के पिता कुलवंत सिंह व भाई ने लड़के पर अपहरण, बलात्कार और मार डालने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच सहायक उप निरीक्षक सत्यवान को सौंपी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जो सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। जोगिन्दर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।