गर्दन पर गेंद लगने के बाद अस्पताल ले जाए गए आंद्रे फ्लेचर

ढाका। वेस्ट इंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर को सोमवार को शेर-ए-बंगला नेशनल स्टेडियम में खुलना टाइगर्स के चटगांव चैलेंजर्स के खिलाफ बांग्लादेश प्रीमियर लीग मैच के दौरान रेजौर रहमान रजा की शॉर्ट गेंद पर गर्दन पर चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया। ऐसे में उनकी जगह जिम्बाब्वे के अनुभवी ऑलराउंडर सिकंदर रजा को आपात सब के रूप में बुलाया गया।

खुलना टाइगर्स की ओर से खेलते हुए फ्लेचर 12 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और इसी बीच राजा की सातवें ओवर की पहली गेंद अचानक इतनी उछली कि फ्लेचर चाह कर भी इससे बच नहीं पाए और गेंद हेलमेट की ग्रिल के नीचे वाले हिस्से से निकल कर उनकी गर्दन पर जा लगी। वह दर्द में जमीन पर गिर गए और फिर उन्हें स्ट्रेचर के जरिए मैदान के बाहर ले जाया गया।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के एक चिकित्सक के अनुसार फ्लेचर कुछ समय के लिए मैदान पर निगरानी में थे और वह ठीक लग रहे थे, हालांकि बाद में उन्हें ऐहतियात के तौर पर अस्पताल ले जाया गया। खुलना टाइगर्स के प्रबंधक नफीस इकबाल ने घटना के बाद मीडिया को बताया कि फ्लेचर खतरे से बाहर हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर हम उन्हें अस्पताल ले जा रहे हैं।