VIDEOविवादित टिप्पणीः जिलेभर में दिए ज्ञापन, भाजपा जिलाध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग

Brahman samaj reprejentative give memorandum against bjp district vice president vijay gothwal in sirohi

सबगुरु न्यूज-सिरोही। अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण संशोधित अधिनियम, 1989 में सुप्रीम कोर्ट के संशोधन के बाद निकाली गई आक्रोश रैली के बाद सिरोही भाजपा जिला उपाध्यक्ष विजय गोठवाल द्वारा कई समाजों पर की गई विद्वेष फैलाने वाली टिप्पणियों का विरोध दूसरे दिन भी जारी रहा।

जिले में कई जगह पर विप्र समाज ने उनकी गिरफ्तारी की मांग की। इधर, सोशल मीडिया में जिला अध्यक्ष लुम्बाराम चैधरी द्वारा गोठवाल को कथित रूप से बचाने का आरोप लगाया। ब्राह्मण व राजपूत समाज ने भाजपा संगठन द्वारा गोठवाल को निष्कासित करने की मांग की। सिरोही, रेवदर, आबूरोड में ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों ने प्रशासनिक अधिकरियों को ज्ञापन सौंपकर गोठवाल की गिरफ्तारी की मांग की है।

सिरोही में सर्व ब्राह्मण समाज ने गोठवाल की टिप्पणी की निंदा करते हुए अतिरिक्त जिला कलक्टर आशाराम डूडी को ज्ञापन देकर गोठवाल की गिरफ्तारी की मांग की। प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी गई है। इस दौरान विप्र फाउण्डेशन के पूर्व जिलाध्यक्ष अरूण ओझा, कुलदीप रावल, निमेश रावल, जीवन ओझा, हितेश ओझा, दिलीप ओझा आदि शामिल थे।
उधर रेवदर में भी ब्राह्मण समाज द्वारा भाजपा जिला उपाध्यक्ष की टिप्पणी के खिलाफ ब्राह्मण समाज ने रोष जताया। वहां पर भी बैठक आयोजित करके गोठवाल के खिलाफ कार्रवाई करवाने का निर्णय किया गया। आबूरोड और माउण्ट आबू में सर्व समाज ने बैठक आयोजित करके गोठवाल के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन दिया।
-जिलाध्यक्ष का आॅडियो वायरल
इधर, राजपुरोहित समाज के एक व्यक्ति ने इस संबंध में लुम्बाराम देवासी से हुई वार्ता का आॅडियो वायरल किया है। इस वायरल आॅडियो में लुम्बाराम चैधरी की कथित आवाज वाला व्यक्ति इस हरकत की निंदा कर रहे हैं। वहीं फिलहाल अहमदाबाद होने से सिरोही आकर कार्रवाई करने की बात भी कह रहे हैं। इस वायरल वीडियो के अनुसार उन्होंने गोठवाल को जिला कार्यकारिणी में एबीवीपी का प्रदेश संयोजक होने के कारण लिया।