‘ब्रीथ’ मर्डर मिस्ट्री नहीं एक थ्रिलर फिल्म है : आर . माधवन

'Breathe' Murder Mystery is not a thriller film: R. Madhavan

‘Breathe’ Murder Mystery is not a thriller film: R. Madhavan

मुंबई | वेब श्रृंखला ‘ब्रीथ’ का ट्रेलर कहानी के बारे में बहुत कुछ कहता है लेकिन मुख्य अभिनेता आर. माधवन ने कहा कि इसमें कई चौंका देने वाली चीजें हैं क्योंकि दर्शकों को लगता है कि यह मर्डर मिस्ट्री है। पिछले सप्ताह इस फिल्म श्रृंखला का ट्रेलर सामने आया। दर्शकों ने पहले ही ‘ब्रीद’ की कहानी भांप ली है जिसमें एक पिता अपने बेटे के जीवन को बचाने के लिए अंग दाताओं को मारता है क्योंकि बेटे को बचाने के लिए हृदय प्रत्यारोपण सर्जरी की जरूरत होती है। फिल्म में अमित साध एक जांच अधिकारी की भूमिका में हैं जो हत्यारे को पकड़ने की कोशिश करते हैं।

यह पूछे जाने पर कि निर्माताओं ने ट्रेलर में पूरी कहानी का अनावरण क्यों किया? माधवन ने कहा, भले ही दर्शक जान चुके हैं कि हत्यारा कौन है और वो क्यों मारता है और कौन उसे पकड़ने वाला है.. फिर भी मैं विश्वास से कह सकता हूं कि फिल्म का अंत देखने के बाद दर्शक हैरान रह जाएंगे।

उन्होंने कहा, जब हम ट्रेलर की तैयारी करते हैं तो हम जानते हैं कि लोग इस सवाल को सोच सकते हैं लेकिन यह इसलिए दिखाया गया क्योंकि यह मर्डर मिस्ट्री नहीं, बल्कि एक थ्रिलर फिल्म है। इसलिए भले ही आपको पता है कि हत्यारा कौन है, तो भी इस एपिसोड में कई चीजें सामने आएंगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो