शादी का ड्रामा : गहने व नकदी लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन

हिसार। हिसार जिले के गांव पाबड़ा में एक व्यक्ति को शादी का झांसा देकर बगैर फेरे ही केवल माला डलवा कर शादी का ड्रामा रचने, इसके बाद 15 दिन दुल्हन द्वारा उसके घर रह कर घर से गहने आदि लेकर फरार होने की घटना सामने में आई है।

इस संबंध में पाबड़ा गांव के जगदीश नामक व्यक्ति ने उसके साथ शादी के नाम पर धोखाधड़ी करने, जेवरात व नकदी चोरी करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है।

जगदीश के बयान पर बरवाला पुलिस ने सुरेश पनिहार, बलजीत सोनी तथा दो महिलाओं किरण व दुल्हन रूबी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

जगदीश ने बताया की उसकी स्वर्गवासी मां के घर में रखे सोने चांदी के काफी गहने जिसमें एक जोड़ी सोने की बाली, सोने का ताबीज, नोज पिन, अंगूठी, मंगलसूत्र व नकदी आदि बिना बताए उठाकर फरार हो गई।

इसके बाद जब उन्होंने सुरेश व बलजीत से फोन पर संपर्क किया और सारी बात बताई तो उन्होंने कहा कि उसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। जब उसने रूबी तथा जेवरात व नकदी आदि बारे में जानकारी मांगी तो उन्होंने उसे व उसके परिवार को जान से मरवा देने की धमकी दी।