ब्यावर में पार्षदों के दलाल ढाई लाख रूपए रिश्वत राशि के साथ अरेस्ट

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर नगर परिषद से जुड़े दो पार्षदों के दलालों को आज जोधपुर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के दल ने ढाई लाख रुपए की रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुष्ट जानकारी के मुताबिक परिवादी सीताराम हलवाई की वार्ड 21 में मिठाई की दुकान है जिसका नियमन कराने के लिए बिचैलियों के जरिए चार लाख रुपए की रिश्वत मांगी गई जिसकी शिकायत परिवादी ने ब्यूरो को दी। ब्यूरो के दल ने एएसपी भोपाल सिंह लखावत के निर्देशन एवं सीआई अमरा राव के नेतृत्व में ब्यावर पहुंचकर कार्यवाही को अंजाम दिया।

उन्होंने मिठाई की दुकान से ही बिचैलिए सुनील को एवं दूसरे भरत मंगल को भागते हुए धर दबोचा और रिश्वत राशि के ढाई लाख रुपए भी बरामद कर लिए। इस मामले में कुलदीप बोहरा व सुरेंद्र सोनी जो कि वार्ड 56,57 के पार्षद बताए जा रहे हैं के लिए काम करना सामने आया है।

परिवादी सीताराम हलवाई ने मीडिया को बताया कि पार्षदों ने दुकान का अतिक्रमण हटाने के नोटिस का निस्तारण करने के लिए रिश्वत राशि की मांग की थी जिसकी शिकायत उन्होंने ब्यूरो को की। उसने मीडिया के सामने यह भी कहा कि दूसरे वार्ड के पार्षद आकर अन्य वार्ड के लोगों को परेशान करते हैं जैसा मेरे साथ हुआ।