फर्रूखाबाद प्रेम-प्रसंग के चलते भाई ने की बहन की हत्या

फर्रूखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले के कमालगंज क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग को लेकर एक युवक ने अपनी नाबालिग बहन की हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि कमालगंज क्षेत्र के ग्राम गदनपुर देवराजपुर में नौंवी कक्षा में पढ़ने वाली 16 वर्षीय छात्रा जैनब का प्रेम-प्रसंग उसकी बड़ी बहन गजाला के देवर हसीन से चल रहा था।

दोनों के प्रेम संबंध बीए में पढ़ने वाले उसके भाई जावेद को पसन्द नहीं थे। आज शाम करीब सवा पांच बजे जावेद घर में जैनब को एक कमरे में ले गया और टकोरे से काटकर उसकी हत्या कर दी। बहन की हत्या के बाद आरोपी सीधे कमालगंज थाने गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जैनब का शव कब्जे में लेकर हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

तस्कर गिरफ्तार, दो करोड़ की अफीम बरामद

फर्रुखाबाद पुलिस ने शहर कोतवाली इलाके से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को आज गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 13 किलो अफीम बरामद की, अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर जिसकी कीमत लगभग दो करोड़ रूपए आंकी गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कोतवाली फर्रूखाबाद पुलिस ने सूचना के आधार पर बीआरएस लाँन से चाँदपुर की ओर जाने वाले रास्ते के पास से मादक पदार्थ तस्कर दिनेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से लगभग 02 करोड रूपए की 13 किलो अफीम बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि इस सम्बन्ध में फर्रूखाबाद कोतवाली पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार बस्ती निवासी तस्कर दिनेश कुमार को जेल भेज दिया। पुलिस इसके साथियों का पता लगा रही है।