ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : सगी बहन के साथ रेप के बाद भाई ने ही की थी हत्या

बालाघाट। मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में मई में एक किशोरी के अंधे कत्ल के मामले का खुलासा करते हुए उसके सगे भाई को किशोरी के साथ ज्यादती और उसके बाद उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया ने शुक्रवार को बताया कि खैरलांजी में हुए इस मामले में आरोपी रविन्द्र बनोटे (24) को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस ने पूछताछ के लिए रिमाण्ड पर लिया है।

उन्होंने बताया कि चार मई को किशोरी के पिता संतोष बनोटे ने थाना खैरलांजी में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा था कि उनकी लडकी एक मई से लापता है और उसे कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसलाकर ले गया है।

पुलिस ने अज्ञात अपराधी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। विवेचना के दौरान सात मई को किशोरी का शव गांव के डब्बा तालाब के पास झाडियों में बरामद हुआ। पोस्टमार्टम में मृत्यु का कारण गला घोटने से बताया गया।

पुलिस को पूछताछ के दौरान उसके सगे भाई रविन्द्र पर संदेह हुआ और उससे कडी पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि उसने पहले अपनी सगी बहन के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे चाकू मारने के अलावा गला घोटकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि खैरलांजी थाने में किशोरी के परिजन जब उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने पहुंचे थे, तब आरोपी भी उनके साथ आया था। इस अंधे हत्याकाण्ड का खुलासा करने और आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस महानिरीक्षक बालाघाट ने 30 हजार रूपए का नगद इनाम घोषित किया था।