बहन और उसके प्रेमी की हत्या कर खून से सना चाकू लेकर पहुंचा थाने

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र में एक भाई ने अपनी बहन और उसके प्रेमी की हत्या करके खून से सना चाकू लेकर थाने में आत्मसर्पण करने पहुंच गया।

पुलिस ने रविवार को बताया कि ग्राम राजेपुर सराय मेदा की निवासी शिवानी (16 वर्ष) का उसी गांव के 25 वर्षीय रामकरन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शिवानी बीती देर रात घर से अचानक गायब हो गई। इसके बाद उसके भाई नीतू एवं अन्य परिजनों ने खोजबीन शुरू की।

तड़के करीब 3 बजे नीतू ने बाहिन शिवानी और उसके प्रेमी रामकरन को पकड़ लिया। दोनों की लाठी-डंडों से पिटाई की गई और बाद में दोनों को पकड़ कर श्रृंगीरामपुर खन्ता नाला ले गए जहां दोनों की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

इसके बाद हत्यारोपी भाई नीतू खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फतेहगढ़ स्थित जिला अस्पताल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने घटनास्थल का निरीक्षण कर इस दोहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए चार पुलिस टीमों का गठन किया। उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड में नामजद चार आरोपियों के अलावा जो भी लोग इसमें शामिल पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। पुलिस ने हत्यारोपी नीतू को गिरफ्तार कर, फरार अन्य परिजनों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।