दीपावली के मौके पर बीएसएफ, पाक रेंजर्स के बीच मिठाइयों का अदान-प्रदान

जम्मू/जैसलमेर। दीपावली के अवसर पर भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जम्मू-कश्मीर के जम्मू और राजस्थान के जैसलमेर जिले में विभिन्न सरहदी सीमा चौकियों पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पाकिस्तान रेंजर्स को मिठाई भेंट की।

बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि जम्मू की सरहदी सीमाओं सांबा, अरनिया, आरएस पुरा, निकोवाल इलाकों में पाकिस्तान रेंजर्स को मिठाइयां भेंट की गयी। इसके अलावा अन्य सीमावर्ती चौकियों पर भी पाकिस्तानी रेंजर्स को मिठाइयां भेंट की गई।

दीपावली के अवसर पर भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जैसलमेर जिले में विभिन्न सरहदी सीमा चौकियों पर भी सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पाकिस्तान रेंजर्स को मिठाई भेंट की।

जैसलमेर से लगती पश्चिमी सरहद स्थित मुनाबाव, एसकेटी, गजेवाला, रोहिडेवाला, बबलियान वाला सादेवाला एवं धनाना, एरिया सहित जिले की कई बीएसएफ पोस्टों से गुरुवार को बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान रेंजर्स को दीपावली की मिठाई भेंट की।

इस अवसर पर पाकिस्तान रेंजर्स ने भी मिठाई भेंट करते हुए दीपावली की शुभकामनाएं दी। उल्लेखनीय है कि पुलवामा हमले के बाद और कोरोना की वजह से पिछले दो साल से मिठाई का आदान प्रदान नहीं हो पाया था।