त्रिपुरा में बीएसएफ जवान ने की तीन साथियों की हत्या, फिर खुद दी जान

BSF personnel shot three of his colleagues before committing suicide in Tripura

अगरतला। उत्तरी त्रिपुरा के उनोकोटी जिले के मागुरुली स्थित सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 55वीं बटालियन की सीमावर्ती चौकी में तैनात एक जवान ने रविवार तड़के अपने तीन सहकर्मियों को मौत के घाट उतारने के बाद खुद को भी गोली मारकर अपनी जान दे दी।

पुलिस अधीक्षक लखी चौहान ने बताया कि अपने सहकर्मियों की हत्या के बाद खुद की भी जान लेने वाले जवान की पहचान शिशु पाल (28) के रुप में की गई है। बताया जाता है कि जब जवान एक बजे ड्यूटी से लौटकर शिविर में पहुंचा तो उसकी सहयोगी जवानों के साथ झगड़ा शुरु हो गया।

इसके बाद शिशु पाल ने एक सहयोगी जवान पर गोली चलाकर भागने की कोशिश की लेकिन अन्य जवानों ने उसका पीछा शुरु कर दिया। इसके बाद उसने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरु कर दी जिसमें दो अन्य जवान गंभीर रुप से घायल हो गए। चौकी के द्वार के पास उसने बाद में खुद को भी गोली मार कर घायल कर लिया।

ड्यूटी पर तैनात संतरी ने अलार्म बजाकर अन्य जवानों को सतर्क कर दिया। तीनों घायल जवानों को कैलाशहार अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां तीनों की मौत हो गई। शिशु पाल को अगरतला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया।