बुलन्दशहर : 13 साल की लडकी का अपहरण कर रेप, तीन आरोपी अरेस्ट

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश की बुलन्दशहर पुलिस ने बालिका का अपहरण कर बलात्कार के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एन कोलांचि ने बुधवार को यह बताया कि गत 13 साल की किशोरी 10 मार्च को अपने मामा की लड़की की शादी में जाड़ौल गांव गई थी। रात के समय वह रिश्ते के भाई जितेन्द्र के साथ कुरैना गांव जा रही थी। आरोपी है कि रास्ते में कार में सवार साजिद ने जितेन्द्र की बाइक में टक्कर मारी और बालिका का अपहरण कर अपने साथ कार में डाल कर ले गए।

उन्होंने बताया कि इस मामले में उसके पिता की तहरीर पर थाना जहांगीराबाद में अपहरण एवं दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया था। बालिका को बदहवास हालात में अगले दिन प्राथमिक पाठशाला भदौरी से बरामद किया गया। पुलिस ने बालिका की डाॅक्टरी करायी और मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान दर्ज कराया था।

एसएसपी ने बताया कि बालिका ने अपने भाई जितेन्द्र के साथ मारपीट करने, पैसा छीनने और दो अन्य युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने पूर्व में दर्ज रिपोर्ट में धारा 376डी/394 आईपीसी व पोक्सो अधीनियम की धारा 6 को भी बढ़ा दिया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीम गठित की गयी थी।

उन्होंने बताया कि विवेचना के दौरान प्रकाश में आये चार आरोपियो में से कार सवार शोकेन्द्र को पुलिस ने आज दादरी के पास से दबोच लिया। वहीं जितेन्द्र उर्फ चिंटू और नरेश उर्फ नरे को क्रेसा मोड़ से गिरफ्तार किया गया। तीनों शातिर किस्म के अपराधी हैं।

जितेन्द्र उर्फ चिंटू के विरूद्ध विभिन्न थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं । वहीं शोकेन्द्र व नरेश उर्फ नरे निवासी माधवगढ़ थाना खानपुर थानों में मुकदमें दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।