बुलंदशहर में नाबालिग से गैंगरेप का वीडियो वायरल, चार आरोपी अरेस्ट

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के पहासू क्षेत्र में गत तीन दिसम्बर को एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि पहासू के एक गांव की 15 वर्षीय छात्रा गत तीन दिसम्बर को अपने खेत से सब्जी लेने गई थी। गांव के ही चार किशोरों ने बालिका को दबोच लिया और उसे जबरन खेत में खींच कर ले गए। जहां तीन युवको ने उसके साथ दुष्कर्म किया और एक ने मामले को वीडियो में रिकार्ड कर लिया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने छात्रा से घटना की जानकारी किसी को न देने, उजागर करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। बालिका ने घर आकर घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। इसी बीच आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल होते ही क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।

नाबालिग छात्रा से पूरी घटना परिजनों को बतायी। छात्रा के चाचा ने सामूहिक दुष्कर्म व वीडियो वायरल होने की जानकारी पहासू पुलिस को दी। पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। बालिका को चिकित्सकीय परीक्षण के लिये भेज दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने नामजद पिंकेश, शिवम, अमरकान्त और हेमन्त को गिरफ्तार किया है। चारों ही नाबालिक हैं। दुष्कर्म पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि पहासू क्षेत्र में हुई नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपियों को अदालत में पेश किया है। जहां से उन्हें बाल सुधार ग्रह भेज दिया गया है।