बीजेपी प्रत्याशी के स्वागत में आतिशबाजी, लगी आग, निजी बस राख

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा जिले की जहाजपुर विधानसभा के पारोली कस्बे में गुरुवार को आतिशबाजी करने के दौरान आग लग गई। जिससे एक निजी बस और ट्रेक्टर सहित मोटरसाईकल एवं अन्य कीमती सामान भी आग की चपेट में आकर राख हो गए।

जहाजपुर विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी गोपी चंद मीणा पारोली कस्बे मे जनसम्पर्क करने पहुंचे थे। उनके स्वागत में कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की जिसकी चिंगारी घास ले जा रहे ट्रेक्टर ट्रोली पर जा गिरी जिसकी वजह से भीषण आग लग गई।

राजकीय बालिका विद्यालय के पास की इस घटना में वहा खड़ी एक निजी बस एवं मोटरसाईकिल जलकर राख हो गई वही आसपास की दुकानों में भी सामान जलने की खबरें सामने आई है।

पारोली थानाप्रभारी नारायण सिंह रावत भी घटना स्थल पर पहुंचे। रावत ने बताया की कुछ लोग पटाखे जला रहे थे तभी वहा जगदीश धाकड़ ट्रेक्टर ट्रोली मे घास भरकर निकल रहा था, पटाखों की चिंगारी ट्रेक्टर ट्रोली मे भरे घास पर जा गिरी जिसकी वजह से उसमे आग लग गई।

चालक ने जब आग को देखा तो वह घबरा गया और बचाने के लिए चिल्लाया तभी पीछे खड़ी एक बस के पास घास गिर गई, जिसकी वजह से बस में भी आग लग गई और पास में खड़ी मोटरसाईकल भी आग की चपेट मे आ गई।