टी जंक्शन ने नई दिल्‍ली के साकेत में खोला अपना 50वां आउटलेट

Tea Junction opens its 50th outlet in Saket, New Delhi

नयी दिल्ली | पूर्वी भारत की जायकेदार एवं अंबुजा नियोटीया समूह की सबसे पुरानी चाय और किव्क सर्विस रेस्तरां श्रृखंला टी जंक्शन का स्वाद अब दिल्ली में उपलब्ध होगा। कंपनी ने राजधानी के पाॅश इलाके साकेत में अपना पहला आउटलेट खोला है ।

टी जंक्शन के निदेशक पार्थिव नियोटिया ने बताया कि देश में कंपनी का यह 50 वां स्टोर है। उन्होंने कहा,“ उत्तर भारत में पहले आउटलेट को लेकर हमें कारोबार विस्तार की बहुत उम्मीद है। टी जंक्शन के इस आउटलेट पर ‘कुल्हड़ वाली चाय’ और स्वादिष्ट व्यंजनों का दिल्ली के उपभोक्ता आनंद उठा सकेंगे।” नियोटिया ने बताया कि कंपनी वैसे तो सभी आयु वर्गों के लिए कई खाद्य और पेय विकल्प उपलब्धता कराती है किंतु अदरक की चाय और केसरिया चाय की मांग सर्वाधिक है।दोनों स्वादों की चाय सभी आयु वर्ग के लोगों की बहुत पसंदीदा है। कंपनी के बबल टी जैसे विकल्प युवाओं को बहुत पसंद हैं।

उन्होंने बताया कि टी जंक्शन के आउटलेट पर चाय मिट्टी के कुल्हड़ में उपलब्ध कराई जाती है जो चाय पीने के पारंपरिक अंदाज का अहसास कराती है।

नियोटिया ने बताया कि पूर्वी भारत के चाय बाजार में मजबूत पकड़ बनाने के बाद कंपनी की देश के उत्तरी क्षेत्र में तेजी से विस्तार की योजना है। कंपनी चालू वित्त वर्ष के दौरान उत्तर और पूर्व भारत में अपने आउटलेट की संख्या 80 से अधिक करेगी ।